Amit Sharma(Crazy xyz ) Biography In Hindi

Amit Sharma Introduction

अगर आप अमित शर्मा को नहीं जानते हो तो कोई बात नहीं आज जान लो। अमित एक Youtuber हैं , इनके चैनल का नाम Crazy XYZ हैं , ये अपने वीडियो की शुरुआत अपनी डायलॉग ,हेलो guys मैं हूँ अमित , से शुरू करते हैं। आज के समय में इनके यूट्यूब चैनल पर 15.2 मिलियन + सब्सक्राइबर्स हैं। ये अपने चैनल पर साइंस और एक्सपेरिमेंट से सम्बंधित वीडियो अपलोड करते हैं। इनकी खास बात ये हैं कि ये हर दिन एक वीडियो अपलोड करते हैं। इनका यूट्यूब चैनल भारत के टॉप यूट्यूब चैनल में से एक हैं।




Amit Sharma(Crazy xyz) Kaun Hai?

अमित शर्मा एक Youtuber हैं , इनके यूट्यूब चैनल का नाम Crazy xyz हैं। ये यूट्यूब पर साइंस और एक्सपेरिमेंट से सम्बंधित वीडियो अपलोड करते हैं। इनके चैनल पर अभी के समय में 15.2 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। ये भारत के बड़े यूट्यूब क्रिएटर में से एक हैं।

 

CRZY XYZ Amit Sharma Biography In Hindi
CRZY XYZ Amit Sharma Biography In Hindi

Amit Sharma Biography

अमित जिनका पूरा नाम अमित शर्मा हैं , इनका जन्म बानसूर, अलवर , राजस्थान में 11 सितम्बर को हुआ था। इनके चैनल का नाम Crazy xyz हैं। ये भारत के प्रसिद्ध यूट्यूब क्रिएटर में से एक हैं। अमित ने IIT रूरकी से इंजीनियरिग की पढाई की हैं। और आज इतने बड़े चैनल के मालिक हैं।




Name Amit Sharma
Date Of Birth11 september 2000
Age 21 years
ReligionHindu
NationalityIndian
Citizenship Indian
Birth PlaceBansur , Alwar, Rajsthan
HometownAlwar
CollegeIIT Roorkee Haridwar
EducationEngineering

 

Amit Sharma Education

अमित ने अपनी स्कूल की पढाई अलवर से ही पूरी की, और कॉलेज की पढाई IIT रूरकी हरिद्वार से पूरा किया।

Amit Sharma Profession

पेशे से अमित एक Youtuber हैं। इसके अलावा अमित और अभी काम करते हैं , जिसके बारे में अमित ने कुछ नहीं बताया हैं। यूट्यूब पर अमित के दो बड़े चैनल हैं। पहले चैनल का नाम Crazy xyz हैं और दूसरे चैनल का नाम The indain unboxer हैं। ये Crazy xyz यूट्यूब चैनल पर साइंस और एक्सपेरिमेंट से सम्बंधित वीडियो अपलोड करते हैं। और The Indian Unboxer यूट्यूब चैनल पर प्रोडक्ट का रिव्यु और Unboxing करते हैं।




Amit Sharma(Crazy XYZ) Net worth

इंटरनेट पर एक वेबसाइट है जिसका नाम है socialblade.com . इस वेबसाइट पर जाकर आप यदि किसी भी यूट्यूब चैनल का नाम डालेंगे , तो ये उस चैनल का अर्निंग दिखा देगा। इस वेबसाइट के मुताबिक अमित की कमाई की बात करे तो ये कमाई में भी किसी से कम नहीं हैं। ये अपने यूट्यूब चैनल Crazy xyz से एक महीने में 9 करोड़ रूपए कमाते हैं।

और दूसरे यूट्यूब चैनल The Indian Unboxer से एक महीने में 2 करोड़ 62 लाख रूपए कमाते हैं। लेकिन ये एक वेबसाइट द्वारा बताया गया अर्निंग हैं , अमित ने आधिकारिक तौर पर कभी नहीं बताया की ओ महीने में कितने रुपए कमाते हैं।

CRZY XYZ Amit Sharma Biography In Hindi
CRZY XYZ Amit Sharma Biography In Hindi




Amit Sharma phone number

अमित शर्मा फ़ोन नंबर , क्या करोगे इनका फ़ोन नंबर लेकर। क्या आपने कभी सोचा हैं जो बड़े – बड़े लोग होते हैं ओ अपना फ़ोन नंबर क्यों किसी को नहीं बताते हैं।

अगर ओ अपना फ़ोन नंबर बता दे तो उन्हें एक दिन में लाखों कॉल्स आने लगेंगे। किस – किस से ओ आदमी बात करता रहेगा। अगर आप अमित शर्मा के इतने बड़े फैन हो और उन से मिलना चाहते हो तो उनके घर पर चले जाओ। और हर इंसान जिसका सेलिब्रिटी फेस हैं उसका फ़ोन नंबर कभी भी आपको इंटरनेट पर नहीं मिलेगा।

हाँ उस व्यक्ति का ईमेल मिल सकता हैं। इसीलिए इंटरनेट पर किसी का फ़ोन नंबर सर्च करना बंद कर दो यार।

आपका सवाल मेरा जवाब

अमित शर्मा का जन्म कब हुआ?

11 सितम्बर 2000

Amit Sharma Wife name (Crazy xyz )

ओ भाई साहब अभी अमित शर्मा की शादी नहीं हुई हैं।

Amit Sharma Birthday

अमित शर्मा अपना जन्म दिन 11 सितम्बर को मानते हैं।

 

इसे पढ़िए, नॉलेज बढ़ाइए

MR. Indian hacker, Dilraj Singh Rawat Biography

Khan Sir Biography

Manoj Saru Biography

Ajey Nagar (Carryminati) Biography

Amit Bhadana Biography

Ashish Chanchlani Biography

Acharya Prashant Biography

Pritam Nagrale Biography



knowledge folk

The purpose of this website of mine is to give you knowledge only. I keep trying that you can get all kinds of knowledge from my website. whether it is related to technologyBiographygamesFactsGlobal Knowledge, Finance or the Book Summary, I always try to make all kinds of knowledge available to all of you. If you still find something wrong, you can mail us on the email given below. Thank you! email: business@knowledgefolk.in

Leave a Reply

This Post Has 3 Comments

  1. Pingback: Crazy Xyz (Amit Sharma) Biography, wiki, Real hero Name, Age, Date Of Birth (11 Sep 2000) , Height, Net worth, Family, Income.

  2. draining cryptocurrency signals

    Awesome! It’s actually remarkable post, I have got much clear idea about from this piece of writing.

CRZY XYZ Amit Kumar Biography In Hindi
CRZY XYZ Amit Kumar Biography In Hindi