GB Whatsapp Ka Kala Sach। Pink Whatsapp Ka kala sach।

आपलोगों ने तो GB Whatsapp का नाम सुना ही होगा। और बहुत सारे ऐसे लोग होंगे जो अभी GB Whatsapp यूज़ कर रहे होंगे। तो मैं उनलोगों को बोलना चाहूंगा सावधान ! ये जो GB Whatsapp हैं ये कितना ख़तरनाख हैं आप सोच भी नहीं सकते। आज मैं आपको इस पोस्ट में GB व्हाट्सप्प और पिंक व्हाट्सप्प का काला सच बताऊंगा। इस आर्टिकल को एक बार पूरा जरूर पढ़ना।

अगर आप भी GB व्हाट्सअप यूज़ करते हैं तो सावधान हो जाइये क्योंकि और आपका फ़ोन हैक हो चूका हैं। GB व्हाट्सअप गोल्ड, व्हाट्सअप, पिंक व्हाट्सप्प ये सारे ऑफिसियल ऐप्प नहीं , नहीं इसका कोई ऑफिसियल वेबसाइट हैं , और नहीं आज तक इस ऐप्प का फाउंडर का नाम किसी को पता हैं। दोस्तों ये सारे ऐप्प आपको प्लेस्टोरे पर भी देखने को नहीं मिलेगा ,

क्योंकि गूगल के सिक्योरिटी चेकउप में ये सारे ऐप्प फेल हो जाता हैं , क्योंकि इस तरह के ऐप्प में बहुत सारे मैलवेयर बहुत अधिक होता हैं , इसके साथ – साथ GB व्हाट्सअप गोल्ड, व्हाट्सअप, पिंक व्हाट्सप्प में बहुत सारे वायरस भी होता हैं जो आपके फ़ोन और आपके प्राइवेसी के लिए एक खतरे की घंटी हैं।

अगर आप भी GB व्हाट्सअप गोल्ड, व्हाट्सअप, पिंक व्हाट्सप्प इन तीनो में से कोई वाट्सअप यूज़ कर रहे हो तो अभी इसी वक्त अनइंस्टाल कर कर दीजिये।

आज कल इंटरनेट पर GB Whatsapp और Pink Whatsapp खूब वायरल हो रहा हैं। लेकिन लोग इस थर्ड पार्टी एप्लीकेशन व्हाट्सप्प के सच्चाई को नहीं जानते है। इस व्हाट्सप्प को अपने फ़ोन में इनस्टॉल करने का मतलब हैं , हैकर को खुद बोलना “आ मेरा फ़ोन हैक कर ले”।

GB Whatsapp

GB Whatsapp Ka Kala Sach। Pink Whatsapp Ka kala sach।
GB Whatsapp Kala Sach

GB व्हाट्सप्प हैकर्स द्वारा बनाया गया बहुत ही ख़तरनाक एप्प हैं। ये व्हाट्सप्प आपके फ़ोन में इसीलिए इनस्टॉल करवाया जाता हैं ताकि आपके फ़ोन से आपका पर्सनल डाटा चुराया जा सके।लोगों को इस एप्प को इनस्टॉल करने के पीछे का कारण हैं कि इस GB व्हाट्सप्प में ऑफिसियल व्हाट्सप्प के तुलना में काफी एडवांस फीचर्स हैं जो फीचर्स ऑफिसियल व्हाट्सप्प में नहीं होता वही फीचर्स GB व्हाट्सप्प और पिंक व्हाट्सप्प में होता और काफी एडवांस फीचर्स होता हैं जिससे लोग इस एप्प को बिन सोचे समझे इनस्टॉल कर लेते हैं।

आज कल लोग किसी भी एप्प को इनस्टॉल करने से पहले न उसका प्राइवेसी पॉलिसी पढ़ते हैं और नहीं उस एप्प का बैकग्राउंड चेक करते हैं और उसे इनस्टॉल कर लेते हैं , अगर कोई बोले कि भाई एक बार इस एप्प का प्राइवेसी पालिसी तो पढ़लो , तो व्यक्ति उल्टा ही बोलता हैं ,”तू अपने काम से काम रख न मैं कुछ भी करू तुम्हे उस से क्या लेना “और कुछ समय बाद जब फ़ोन हैक हो जाता हैं तब अकल ठिकाने आता हैं कि काश मैंने इस एप्प को इनस्टॉल करने से पहले इसका प्राइवेसी पॉलिसी पढ़ लिया होता।

Pink Whatsapp

पिंक व्हाट्सप्प। लड़कियां पिंक कलर को अपना पसंदीदा कलर मानती हैं और जब इन लड़कियों का मुलाकात पिंक व्हाट्सप्प से होता हैं तो ये लड़कियां पिंक व्हाट्सप्प का दीवानी हो जाती हैं और बोलने लगती हैं अब तो मैं इसे ही इनस्टॉल करुँगी। इस पिंक व्हाट्सप्प में भी ऑफिसियल व्हाट्सप्प के तुलना में काफी एडवांस फीचर्स होते हैं जो आपको ऑफिसियल व्हाट्सप्प में देखने को नहीं मिलेगा।

पिंक कलर और एडवांस फीचर्स को देखकर लड़कियां इस एप्प को इनस्टॉल कर लेती हैं और अपने फ़ोन को हैक करवा लेती हैं। इसीलिए किसी भी एप्प को इनस्टॉल करने से पहले प्राइवेसी पॉलिसी जरूर पढ़े। ये आपके लिए और आपके फ़ोन के लिए फायदेमंद साबित होगा।

GB Whatsapp Ka Kala Sach। Pink Whatsapp Ka kala sach।
Pink Whatsapp Ka Kala Sach

Read More…Anydesk Ka Kala Sach

मैंने एक लड़की को रेकमेंड किया था GB व्हाट्सप्प इनस्टॉल करने के लिए।

ये बात तब कि जब मैं पटना में 12th में पढाई कर रहा था। उस समय मुझे GB Whatsapp का कला सच मालूम नहीं था। उस समय मैं दो-दो व्हाट्सप्प यूज़ किया करता था एक ऑफिसियल व्हाट्सप्प था और एक ब्लैकहैट हैकर द्वारा बनाया गया GB Whatsapp . GB Whatsapp यूज़ करने के पीछे का कारण एडवांस फीचर्स था जो ऑफिसियल व्हाट्सप्प में नहीं मिलता हैं।

GB Whatsapp में थीम चेंज करने का फीचर्स भी था इतना ही नहीं ऑटोमैक्टी मैसेज सेंड का ऑप्शन था जो मुझे काफी हद तक इस ऐप्प को इनस्टॉल करने के लिए प्रेरित किया। और मैं इसे इनस्टॉल कर लिया। और मैं सबको बताने लगा देखो मेरे फ़ोन में दो-दो व्हाट्सप्प हैं और इसमें तो इतने सारे फीचर्स हैं। तभी मेरे साथ मेरे क्लास में पढ़ रही एक लड़की ने मेरे से मेरा फ़ोन माँगा और मैं दे दिया। लड़की मेरी बहुत अच्छी दोस्त थी इस लिए फ़ोन दे दिया। ओ लड़की मेरे फ़ोन में दो-दो व्हाट्सप्प देख कर दंग रह गई।

फिर पूछने लगी ये दूसरा व्हाट्सप्प कैसा , इसमें इतने एडवांस फीचर्स कैसे, इसका डाउनलोड लिंक मेरे व्हाट्सप्प पर सेंड करो और मैंने सेंड कर दिया। और ओ भी इस ऐप्प को इनस्टॉल कर ली। आज मैं उस लड़की को सॉरी बोलता हूँ इस ब्लॉग के माध्यम से क्योंकि अब ओ मेरे संपर्क में नहीं हैं। मैं ये अनजाने में किया आप तो इस GB Whatsapp और पिंक व्हाट्सप्प का काला सच जानते हो ये भूल आप कभी न करना।

Pink Whatsapp vs GB Whatsapp Manoj Saru Full Explanation Video

 
Pink Whatsapp vs GB Whatsapp

किसी भी तरह का ऐप्प इनस्टॉल करने से पहले उस ऐप्प बैकग्राउंड और प्राइवेसी पॉलिसी चेक जरूर करे जिससे आपका मोबाइल सिक्योर रहे। और इस पोस्ट को जीतना हो सके शेयर करे ताकि दूसरे लोग भी इस GB व्हाट्सएप्प और Pink व्हाट्सप्प से बच सके।

 

knowledgefolk

You are all welcome to our blog Knowledge Folk. Friends, my name is Chandan Maurya and I am a blogger as well as a YouTuber and BCA student. The purpose of this website of mine is to give you knowledge only. I keep trying that you can get all kinds of knowledge from my website. whether it is related to technology, Biography, games, Facts, Global Knowledge, or the Blogger, I always try to make all kinds of knowledge available to all of you. If you still find something wrong, you can mail us on the email given below. Thank you! My Address: East Champaran Motihari Bihar India My College: Cimage University: Aryabhatta Knowledge University email: business@knowledgefolk.in
GB Whatsapp

This Post Has One Comment

Leave a Reply