Blogger App ko use kaise kare

ब्लॉगर एप्प को यूज़ कैसे करे ? 

जब हमलोग ब्लॉग बनाते हैं तो एक दिक्क्त बार बार आता हैं कि जब भी ब्लॉग को खोलना होता हैं तो हमें ब्लॉगर के वेबसाइट पर आना होता हैं। बार – बार वेबसाइट पर आना जाना लगा होता हैं। लेकिन इससे भी एक आसान तरीका हैं और वह तरीका हैं ब्लॉगर का एप्प। आज हमलोग इस पोस्ट में यह जानेगे कि ब्लॉगर एप्प को यूज़ कैसे किया जाता हैं ,तो आप इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़े।

ब्लॉगर एप्प को डाउनलोड कैसे करे ?

ब्लॉगर एप्प को डाउनलोड करना एकदम आसान हैं। डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल फ़ोन में गूगल प्लेस्टोरे को ओपन करना हैं और गूगल प्लेस्टोर के सर्च बार में ब्लॉगर सर्च करना हैं। उसके बाद ब्लॉगर एप्प को अपने फ़ोन में इंस्टॉल कर लेना हैं। अब आपके फ़ोन में ब्लॉगर एप्प इंस्टॉल हो चूका हैं। अब आपको ब्लॉगर एप्प को ओपन करना हैं।

Blogger App ko use kaise kare
Blogger App ko use kaise kare

ब्लॉगर एप्प को यूज़ कैसे करे ?

चलिए जान लेते हैं कि ब्लॉगर एप्प को इस्तेमाल कैसे किया जाता हैं। देखिये ब्लॉगर एप्प को इस्तेमाल करने के लिए सबसे आपको ब्लॉगर एप्प को डाउनलोड करना हैं उसके बाद आपको ब्लॉगर एप्प को ओपन करना लेना हैं। ब्लॉगर एप्प को ओपन करने के बाद आपको ब्लॉगर में आपको वैसा ही फीचर्स देखने को मिलेगा जैसा आपको ब्लॉगर के वेबसाइट पर देखने को मिलता हैं। ब्लॉगर एप्प में आपको वही टूल्स देखने को मिलेगा जो आपको ब्लॉगर के वेबसाइट पर मिलता हैं। ब्लॉगर एप्प में वहीं सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे जो आपको ब्लॉगर के वेबसाइट पर मिलता हैं। अगर आपके पास लैपटॉप नहीं हैं और आप  से ब्लॉग्गिंग करते हो तो आपके लिए ब्लॉगर एप्प बहुत ही अच्छा होगा। बार बार ब्लॉगर के वेबसाइट पर जाने से छुटकारा मिल जायेगा। 

Blog Kya Hai? Blogger ka Shuruat Kab Hua?

ब्लॉगर में सर्च लेवल को कैसे हटाए ?

 ब्लॉगर में सर्च लेवल को हटाना और जोड़ना बहुत बड़ा काम उनके के लिए हैं जिन लोगो को इसके बारे में जानकारी नहीं हैं। उन लोगो के लिए बहुत ही आसान हैं जो लोगो इस के बारे में जानते हैं। तो चलिए जानते हैं कि ब्लॉगर में सर्च लेवल को कैसे हटाते हैं। सर्च लेवल को हटाने के लिए सबसे पहले आपको अपने ब्लॉगर को ओपन करना हैं उसके बाद आपको अपने ब्लॉगर के लेआउट में जाना हैं और मेन मेनू के एडिट वाले बटन पर क्लिक कारना हैं। उसके बाद आपके वेबसाइट पर जितने भी लेवल लगे होंगे ओं सभी लेवल दिख जाएगा। यहाँ से आप अपने लेवल को एडिट भी कर सकते हैं और उसे डिलेट भी कर सकते हैं इतना ही नहीं यहाँ से आप अपने वेबसाइट के लिए नया लेवल भी बना सकते हैं। 

knowledge folk

The purpose of this website of mine is to give you knowledge only. I keep trying that you can get all kinds of knowledge from my website. whether it is related to technologyBiographygamesFactsGlobal Knowledge, Finance or the Book Summary, I always try to make all kinds of knowledge available to all of you. If you still find something wrong, you can mail us on the email given below. Thank you! email: business@knowledgefolk.in

Leave a Reply

This Post Has 2 Comments

  1. RK Soni

    Thanks for insightful great article with in-depth information on the topic, it really impressed me, I will share this article further with my friend. Thanks a lot

    TelecomVibe

Blogger